સુચના:-અહી રોજે રોજ હોમ લર્નિંગ વીડિઓ અપડેટ થાય છે. રોજે રોજ અમારી લીંક આવે કે ના આવે ડાયરેક્ટ આપેલ લીંક(જૂની મોકલેલી લીંક ) ઓપન કરીને વિડીઓ જોઈ શકાશે.

Shah Rukh Khan IPL Team KKR Will Help People Who Suffer in Amphan Crisis

चक्रवाती तूफान अम्फान ने पश्चिम बंगाल में मचाई तबाही, तो शाहरुख खान की KKR ने बढ़ाया मदद का हाथ

फाइल फोटो

Related Posts

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर अम्फान (Amphan) के बाद की लड़ाई के लिए सरकार के मौजूदा प्रयासों का समर्थन करने के लिए कई पहल की घोषणा की है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष निधि में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध किया है. इसके अलावा भी आईपीएल की इस फ्रैंचाइजी ने जरूर कदम उठाए हैं.

यह भी पढ़ें

केकेआर सहायता वाहन 

चक्रवात ने कई लोगों को बेघर कर दिया है और मूलभूत आवश्यकताओं से रहित है, ऐसे में केकेआर सहायता वाहन पहल पश्चिम बंगाल के कई स्थानों पर विशेष रूप से उपग्रह शहरों / जिलों में प्रभावित लोगों को आवश्यक किट वितरित करने में मदद करेगी.

वृक्षारोपण 

जूही चावला मेहता के नेतृत्व में केकेआर प्लांट ए 6 अभियान, कोलकाता में पेड़ लगाने में वर्षों से लगातार काम कर रहा है. केकेआर ने उन 5000 पेड़ों को रोपने और फिर से भरने की प्रतिज्ञा ली है, जिन्हें समय-समय पर चक्रवात से नुकसान पहुंचा है.

केकेआर के सीईओ और एमडी, वेंकी मैसूर ने इन पहलों की घोषणा करते हुए कहा: :पश्चिम बंगाल राज्य और कोलकाता शहर कई मायनों में हमारे लिए खास रहा है. कोलकाता और पश्चिम बंगाल के लोगों ने केकेआर को गले से लगाया है और वर्षों से अपना प्यार और समर्थन देते आये है. यह प्रभावित लोगों को थोड़ी राहत प्रदान करने के लिए हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है.”



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

ABOUT
>About
>Privacy Policy
>Sitemap
>Disclaimer
>Terms And Conditions

IMPORTENT SITES
>Online Attendence
>SAS Portal
>Child Tracking System
>SSA Portal
>School Examination Board

OUR IMPORTENT CATEGORIES
>Paripatr Gujarat
>School Formats
>Exel Files
>Pdf Materials
>School Quiz